बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में उर्वशी रौतेला का नाम टॉप पर आता है ।उनके स्टाइल को देश के सभी युवा पीढ़ी फॉलो करती हैं हालांकि यह एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा विवादों में बनी रहना पसंद करती है। एक्ट्रेस का नाम कभी जाह्नवी कपूर के पिता तो कभी जाने-माने फिल्मकार बोनी कपूर के साथ जोड़ा गया था। दरअसल यह मामला एक वीडियो के वायरल के बाद से उठा। हालांकि इस वीडियो के सामने आते ही खुद अभिनेत्री शॉक्ड रह गई।

गौरतलब है कि साल 2019 में जयंतीलाल चड्ढा के बेटे के रिसेप्शन में बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला ने शिरकत की थी। इस दौरान जब दोनों एक दूसरे से मिले तो एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए ,और फिर फोटो क्लिक करवाते हुए बोनी कपूर का हाथ एक्ट्रेस की बैक पर लग गया। बोनी कपूर की ऐसी ओछी हरकत फैंस को नदारद लगी और यही वजह है कि इनको जमकर ट्रोल भी किया गया था

सोशल मीडिया पर इस वीडियो की वायरल होने के बाद उर्वशी ने खुद सफाई भी दी थी ।बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट से बातचीत करते हुए उर्वशी ने बताया कि “पूरे वाक्ये को बवाल बना दिया गया है यह वीडियो रातों-रात वायरल कर दिया गया ,जबकि ऐसा कुछ नहीं था ।मैं असल में सुपरस्टार अजीत के साथ एक फिल्म में काम करने वाली थी ।मुझे तमिल फिल्म में अभिनय करना था।लेकिन कुछ बीजी होने के कारण नहीं कर सकी।

उर्वशी रौतेला ने आगे कहा कि “मैं उन्हें पहले से जानती थी. मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई थी इसका मतलब ये नहीं है कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है. ये एक अद्भुत जेस्चर था. जब मैं पार्टी में पहुंची. बोनी कपूर जी वहां पहले से मौजूद थे. जिन लोगों की शादी होने वाली थी वो भी वहां थे. हम फोटो खिंचवा रहे थे..”

उर्वशी ने आगे बताया कि “मैं उन्हें पहले से ही जानती थी। मैं उनके साथ किसी वजह से काम नहीं कर पाई ।इसका हरगिस मतलब नहीं है, कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है ।मेरे अनुसार अद्भुत जेस्चर था ।जब मैं पार्टी गई तो बोनी कपूर जी वहां पहले से ही मौजूद थे। वही जिन लोगों की शादी होने वाली थी ।वह भी वहां उपस्थित थे और हम सभी फोटो क्लिक कर रहे थे…”

उर्वशी ने बताया कि मुझे फोटोग्राफर के एंगल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था।जैसे तस्वीर ली गई है यह वाकई बेहद अजीबोगरीब था ,इसलिए इतनी सी छोटी बात का बतंगड़ वजह से बन गया।मेरा मोबाइल तकरीबन 7 दिनों तक लगातार इस वजह से बजता रहा। इस बारे में मेरी बातचीत बोनी जी से भी हुई थी ।मुझे अच्छे से मालूम है उनके लिए भी काफी अजीब रहा होगा।

जब ये वीडियो वायरल हुआ था तो उस समय एक अखबार उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को लेकर एक लेख छापा गया था। जिसके बाद उर्वशी ने ट्विटर पर कुछ यूं लिखा “एक मशहूर अखबार ने ये खबर छापी है आप लोग तो महिला सशक्तिकरण और आजादी की बात नहीं करते ।तुम लोग तो इतना भी नहीं जानते कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *