देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मा हीराबेन का निधन आज शुक्रवार की सुबह अहमदाबाद के अस्पताल में हो गया है वही हीराबेन की आयु 100 साल की थी ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी की मां की बुधवार से ही तबीयत खराब बताई जा रही थी! जिसके बाद उनको अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था!

वही आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन पंचतत्व में विलीन हो चुकी है और ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपनी माता को मुखाग्नि दी है!

लेकिन ऐसे में उनके निधन की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार की सुबह एक हार्दिक ट्वीट भी पोस्ट किया था और लिखा कि एक शानदार सदी भगवान के चरणों में टिकी हुई है … मां में, मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा शामिल है, जो कि मां का प्रतीक है.” एक निस्वार्थ कर्मयोगी और मूल्यों के प्रति समर्पित जीवन!

प्रधानमंत्री मोदी ने इसी साल अपनी माता के 100वे जन्मदिन पर उनसे मुलाकात को भी याद किया है और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि जब मैं उनके 100वे जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी जो हमेशा याद रहती है की बुद्धिमानी से काम करो और पवित्रता से जीवन जियो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *