साल 2000 का वह दौर था जब क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में तुलसी घर घर पर फेमस हो गई थी वही महज 20 साल की उम्र में एक्टिंग का ख्वाब लेकर मुंबई आई स्मृति ईरानी ने अपने करियर में काफी कामयाबी हासिल की है! वही टेलीविजन से लेकर राजनीति तक अपनी क्षमता साबित करने वाली स्मृति ईरानी के बारे में बेहद ही कम लोग जानते होंगे कि उन्होंने अपनी ही सहेली के घर को छोड़कर अपना घर बनाया है!

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी हमेशा ही अपनी अदाकारी के सपने लेकर इसके प्रति समर्पित थी और इसलिए वह अपना घर बार छोड़कर और मुंबई में शुरुआती समय में स्मृति ईरानी ने जरूरत को पूरा करने के लिए एक रेस्टोरेंट में टेबल साफ करने तक का काम किया था और यहीं पर उनकी मुलाकात मोना ईरानी से हो गई थी जो उस समय एक मॉडल और कोऑर्डिनेटर हुआ करती थी और मॉडलिंग इवेंट करवाया कर दी थी साथ ही वह प्रचलित व्यापारी परिवार की बहू की थी और कुछ ही मुलाकातों में स्मृति ईरानी की उनसे दोस्ती हो गई थी!

ऐसे में इनकी दोस्ती इतनी ज्यादा गहरी हो चुकी थी कि जब स्मृति ईरानी को पैसों की समस्या होती तो मोना ईरानी कई बार उनकी फ्लैट का किराया भी दे दिया करती थी इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री को वह अपने घर अपने साथ रहने के लिए भी ले आई थी ऐसे में स्मृति ईरानी को मोना और उनके पति जुबीन जो कि एक व्यापारी थे काफी सहायता करते थे!

वही स्मृति ईरानी और मोना ईरानी के पति जुबीन की नज़दीकियां लगातार बढ़ने लग गई और दोनों के बीच प्यार भी हो गया था जिसके चलते जुबीन ने मोना ईरानी के साथ अपनी 10 साल की शादी को खत्म कर लिया था और 2001 में स्मृति ईरानी से शादी कर ली वहीं तलाक के बाद जुबीन ने मोना को घर से निकाल दिया था और अपने घर में स्मृति ईरानी को ले आए थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published.