बॉलीवुड सिनेमा में कुछ ऐसे किरदार रहे हैं जिन्होंने हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ दी है और एक ऐसा ही किरदार फिल्म मेला में गुर्जर का भी रहा है गुज्जर ने ना केवल फिल्म में रूपा को सताया है बल्कि उन्होंने दर्शकों के दिल में भी अपनी जगह बनाई है वही ऐसे में उनके इस किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था!

आमिर खान और ट्विंकल खन्ना की बड़ी फिल्म मेला में गुर्जर डाकू का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम टीनू वर्मा है जिनको साथ रात लोकप्रियता भी हासिल हो गई थी हालांकि टीनू वर्मा ने केवल मेला में ही अपने किरदार गुर्जर ठाकुर की वजह से ही लोकप्रियता हासिल नहीं की बल्कि इन सबसे पहले भी वह कई फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं जिनमें आंखें जैसी सुपरहिट फिल्म शामिल है!

हालांकि इन सबके अलावा टीनू वर्मा ने भोजपुरी में भी काम किया और उन्होंने शोला और शबनम तथा गदर जैसी फ़िल्में स्टंट सीन के डायरेक्ट किए हैं और उन्होंने अचानक से उसके बाद इंडस्ट्री भी छोड़ दी थी! ऐसा भी कहा जाता है कि साल 2013 में निजी विवादों के चलते टीनू वर्मा ने अपने ही सौतेले भाई को का ट दिया था और उसके बाद से ही वहां से भाग गए थे हालांकि पुलिस ने फिर उनको हिरासत में लिया गया था लेकिन इन सबके बाद भी दर्शकों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया है और उन्हें आज भी लोग काफी प्यार करते हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published.