बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मों में विलेन का रोल निभाने के बाद अपनी काफी बड़ी पहचान बनाई है! ऐसे में यह कलाकार इस तरह दर्शाया जाते हैं जो हमेशा के लिए ही आईकॉनिक बन जाते हैं! इसी तरह अगर बात की जाए आमिर खान की फिल्म मेला की तो इस फिल्म में आप सभी लोगों ने गुज्जर डाकू तो जरूर ही देखा होगा!

आमिर खान की फिल्म मेला में गुर्जर का किरदार को कुछ इस तरीके से दिखाया गया था कि लोग डर के मारे कांपने लग जाते थे लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म मेला के बाद गुज्जर फिल्मों में क्यों नहीं नजर आते आखिर कहां फिल्म परदेस है गायब हो गए हैं तो चलिए आज हम अपने आर्टिकल में इस फिल्म में दिखाए गए डाकू गुज्जर सिंह के बारे में कुछ जानकारी देते हैं!

दरअसल आमिर खान की फिल्म मेला में गुज्जर सिंह का रोल काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म में गुर्जर का रोल टीनू वर्मा ने निभाया था जो एक खतरनाक विलेन का रोल था लेकिन अचानक से टीनू वर्मा कहीं गायब से ही हो गए हैं आइए जानते हैं आखिर गुज्जर सिंह क्या काम कर रहे हैं!

मेला फिल्म में आप सभी लोगों ने देखा होगा आमिर खान ट्विंकल खन्ना और कई अन्य कलाकार नजर आए थे! विलेन का रोल तीनों शर्मा ने निभाया था जिससे रातों-रात उन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी और उनका काफी बड़ा नाम बन गया था ऐसे में अगर बात की जाए टीनू वर्मा की फिल्म करियर की तो उन्होंने सबसे पहले आंखें फिल्म में काम किया था जिसके बाद उन्होंने घातक और हिम्मत और मेला के बाद मां तुझे सलाम और भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया था!

दरअसल टीनू वर्मा ने 413 में अपने सौतेले भाई के साथ कुछ विवाद कर दिया था जिसमें उन्होंने अपने भाई के ऊपर तलवार से हमला कर दिया था और फरार हो गया था उसके बाद टीनू शर्मा पुलिस पकड़ कर ले गई थी और तब से लेकर अब तक टीनू वर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा कदम नहीं रखा हालांकि 2016 से लेकर 2020 तक उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम किया है लेकिन हिंदी सिनेमा में अब तक उन्होंने एंट्री नहीं की है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *