पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के बाद सनी लियोनी की जिंदगी बहुत ज्यादा बदल गई. हालांकि उनकी जिंदगी बहुत विवादों से घिरी रही है. देश-दुनिया में सनी लियोनी ने खूब नाम कमाया.

लेकिन जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था तो उन्हें गंदी फिल्मों में काम करना पड़ा. हालांकि काफी समय पहले ही वह उस इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना ली है. वह हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में काफी मशहूर हैं.

2012 में उनकी पहली हिंदी फिल्म जिस्म 2 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था और पहली ही फिल्म से सनी लियोनी बहुत मशहूर हो गई.

आपको पता ही होगा कि सनी लियोनी ने बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था, जहां से उन्हें लोकप्रियता मिली और फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे.

भले ही सनी लियोनी आज गंदी फिल्में ना कर रही हों. लेकिन उन्होंने अतीत में जो भी किया है, उसे कोई भूल नहीं सकता. खुद सनी लियोनी भी अपने अतीत को नहीं भुला पायी है. उन्होंने अपनी जिंदगी के बुरे अनुभवों को कई बार सबके साथ शेयर किया.

सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी लियोन ने बताया कि बचपन में उन्हें बुलिंग का शिकार होना पड़ता था और उन्हें बहुत बुरा लगता था. उन्होंने तो यह भी कहा था कि जब किसी के साथ ऐसा होता है तो बाद में वह खुद भी दूसरों के साथ वैसा ही करने लगता है.

एक इंटरव्यू में उन्होंने यह कहा था कि मैं भारतीय गोरी लड़की थी और मेरे हाथ-पैरों पर बाल थे. मेरा पहनावा भी थोड़ा अच्छा नहीं था जिस वजह से हर कोई मुझे बहुत परेशान करता था.

पर मुझे यह सब बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता. बता दें कि 2011 में सनी लियोन ने डेनियल बीवर के साथ शादी कर ली. अब वह अपनी जिंदगी खुशी-खुशी जी रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.