साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ ने एक्ट्रेस मंदाकिनी को रातोंरात स्टार बना दिया। इस फिल्म में मंदाकिनी की बोल्डनेस देखकर दर्शक हैरान रह गए थे. उनका वॉटरफॉल सीन आज भी बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा में है। इसके अलावा इस फिल्म में मंदाकिनी ने ब्रेस्टफीड सीन भी किया था। फिल्म का ये सीन भी काफी चर्चा में रहा था. फिल्म के इन चंद सीन ने मंदाकिनी को बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान दिलाई। लेकिन अब सालों बाद एक्ट्रेस ने ब्रेस्टफीडिंग सीन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मंदाकिनी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस सीन पर खुलकर बात करते हुए उनसे सवाल करने वालों को करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने यह सीन किया तो लोगों ने उनके लिए हर तरह की चीजें बनाईं. जहां उस सीन में जितने क्लीवेज दिखाए गए थे, उससे कहीं ज्यादा आजकल लोग दिखाते हैं.

एक्ट्रेस ने कहा कि पहले सभी को पता होना चाहिए कि सीन ब्रेस्टफीडिंग के बारे में नहीं था. वो शूट इस तरह से किया गया था कि लोगों को ऐसा ही लगा. ये थी फिल्म की डिमांड सीन शूट करने के पीछे भी एक लंबी कहानी है। उस समय मेरे क्लीवेज जितना दिखाया जाता था, आज लोग उसे कपड़े पहन कर भी दिखाते हैं। अब फिल्मों में स्क्रीन शो हो रहे हैं। वह सीन बिल्कुल नेचुरल था और उसे बड़ी शुद्धता के साथ शूट किया गया था। लेकिन आज की फिल्मों में सिर्फ कामुकता ही नजर आती है।

आपको बता दें कि मंदाकिनी 26 साल बाद सिनेमा में वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही ‘मां ओ मां’ गाने में नजर आएंगी। अपनी वापसी पर, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से फिर से अभिनय में प्रवेश करने की सोच रही थी। लेकिन अब उनका सपना सच हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.