आपने सुना ही होगा कि दिल तो बच्चा है और यह कहावत उन लोगों के ऊपर भी काफी ज्यादा शूट करती हैं जो लोग अपने से बड़े या फिर अपने से ज्यादा आकर्षित हो जाते हैं! लेकिन आज का हमारा टॉपिक यह नहीं है बल्कि इससे कुछ अलग है यहां पर आज हम शादीशुदा महिलाओं के बारे में बात करने वाले हैं जिनको ज्यादातर कुंवारे लड़के पसंद आते हैं लेकिन कुछ टॉपिक के माध्यम से समझाते हैं!

1 जैसा की आप सभी लोगों को मालूम है शादीशुदा लड़की अक्सर ही कुंवारे लड़के को पसंद करती है क्योंकि लड़के के अंदर आत्मविश्वास काफी ज्यादा होता है उनका लाइफ जीने का अंदाज भी काफी ज्यादा शानदार होता है ऐसे में एक लड़का रिस्क लेने से कभी भी नहीं घबराता है! एक कुंवारे लड़के के अंदर काफी खूबियां होती है जो शादी होने के बाद एक मर्द के अंदर नहीं होती है!

2 कुंवारे लड़के बहुत केयरिंग भी हुआ करते हैं और आपने तो यह देखा ही होगा कि एक लड़का अपनी प्रेमिका का कैसे ख्याल रखता है और उसकी हर एक छोटी छोटी जरूरतों को भी पूरा करता है लेकिन जब लड़की की शादी हो जाती है तो उसका पति कुछ समय के बाद अपनी पत्नी की केयर करना बंद कर देता है!

3 यह तो आप सभी लोगों ने देखा ही होगा जो कुंवारे लड़का होता है वह अक्सर ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा जागरूक होता है लेकिन शादी होने के बाद लड़का अपनी फिटनेस का ध्यान नहीं रख पाता है क्योंकि वह अपने काम के प्रति इतना व्यस्त हो जाता है कि उसे कभी भी काम के अलावा कुछ ध्यान नहीं देता है!

4 ऐसे में आपको यह भी बता दें जब शादी हो जाती है तब पति अपनी पत्नी की केयर करना बंद कर देता है और उसका ध्यान काम में व्यस्त हो जाता है जिसके चलते उसकी पत्नी किसी और की तरफ आकर्षित हो जाती है और अक्सर ही कुंवारे लड़कों की तलाश में रहती है! क्योंकि कभी भी किसी की भी तारीफ करने से नहीं घबराते हैं अब चाहे वह कोई कुंवारी लड़की हो या फिर कोई शादीशुदा!

5 कुंवारे लड़के अक्सर महिलाओं के साथ बड़े अदब से पेश आते हैं। उनका मान सम्मान करते हैं। उन्हें रानी की तरह ट्रीट करते हैं। वहीं पति एक समय के बाद पत्नी को उस लेवल का सम्मान देना बंद कर देता है। इस चक्कर में भी कई शादीशुदा महिलाएं कुंवारे लड़कों को अपना लवर बना लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *