हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करन’ के लिए भी जाने जाते हैं। बता दे इन दिनों कॉफी विद करण का सातवां सीजन चल रहा है जो धमाकेदार हो रहा है। इस शो में अब तक अक्षय कुमार, समांथा रूठ प्रभु, सारा अली खान, जानवी कपूर, विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह जैसे कई बड़े अभिनेता शामिल हो चुके हैं।

अब इसी बीच अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी कॉफी विद करण में शामिल हुए जहां पर इन दोनों से कई निजी सवाल किए गए। गौरतलब है कि कॉफी विद करण-7 में करण जौहर बॉलीवुड सेलेब्स के सेक्स रिलेशनशिप पर बात कर रहे हैं।

सवाल-जवाब के दौरान करण ने टाइगर श्रॉफ से पूछा वो कौन सी वियर्ड प्लेस है, जहां आपने मेकआउट किया? इसपर टाइगर ने कहा- हवा में।।। मेरे ख्याल से ये वियर्ड नहीं है, मेरे लिए ये काफी एडवेंचरस है। टाइगर के इस खुलासे पर करण जौहर काफी इंप्रेस नजर आते हैं। वे कहते हैं- ओह! माइल हाई क्लब? तुम भी मेंबर हो।”

इसी दौरान करण जौहर ने भी अपना डार्क सीक्रेट बताया कि, पता नहीं लोग कैसे यह कारनामे को अंजाम दे देते हैं। मैंने भी जबर्दस्त कोशिश की थी, लेकिन भारी-भरकम होने की वजह से दिक्कत हो गई थी और लू भी इतना बड़ा नहीं था। मैं तो लगभग पकड़ा ही गया था। बस कांड होते-होते बचा।” हालांकि कोई पहली बार नहीं था जब करण जौहर ने अपने डार्क सिगरेट के बारे में बात की हो इससे पहले भी वह कई बार इस तरह का खुलासा कर चुके हैं।

पिछले दिनों करण जौहर ने खुलासा करते हुए कहा था कि, “मुझे सबसे ज्यादा पछतावा इस बात का है कि मैंने जिंदगी के उस पार्ट को ज्यादा महत्व नहीं दिया। मुझे लगता है कि अब उसके लिए देर हो गई है। लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए मुझे लगता है कि अब देर हो गई है।

मेरा मानना है कि एक लाइफ पार्टनर आपके लिए जो कर सकता है वो पैरेंट्स, बच्चे उस चीज को पूरा नहीं कर सकते। वो जगह सिर्फ आपके पार्टनर के लिए होती है, रिलेशनशिप रोमांस के लिए होती है। मेरे जिंदगी में ये खाली है और इस चीज का मुझे पछतावा है।”

इसके अलावा करण जौहर ने बताया था कि, फिल्म कभी खुशी कभी गम के गाने सूरज हुआ मध्यम की शूटिंग के दौरान उनका पेट गड़बड़ा गया था। उस वक्त वह ऐसी जगह पर थे, जहां टॉयलेट नहीं था। ऐसे में वह एक स्टैच्यू के नीचे चले गए, लेकिन उसी वक्त हॉलीवुड फिल्म के कुछ क्रू मेंबर्स लोकेशन खोजते-खोजते वहां पहुंच गए। उस दौरान मैंने हाथ जोड़कर अपनी लाज बचाई थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.