इंटरनेट स्टार अंजलि अरोड़ा लंबे समय से अपने फर्जी एमएमएस वीडियो लीक होने के कारण सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि अंजलि एक मशहूर सोशल मीडिया स्टार हैं। इसके बाद कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ से उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई। हालांकि बीते दिनों एक एमएमएस को लेकर अंजलि को काफी ट्रोल भी किया गया था। अब उर्फी जावेद ने भी एमएमएस विवाद पर अपनी राय रखी है और अंजलि का समर्थन किया है.

उर्फी ने अंजलि का साथ दिया

फर्जी एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई मान रहा था कि वीडियो में दिख रही शख्स अंजलि अरोड़ा हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में अंजलि ने साफ किया था कि यह उनका एमएमएस नहीं है। इसके बाद भी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। अब उर्फी जावेद अंजलि के सपोर्ट में उतरे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी ने हाल ही में अंजलि अरोड़ा को सपोर्ट किया है.

उर्फी ने कहा- ‘भले ही अंजलि उस एमएमएस में हो, वह नहीं चाहेगी कि यह वीडियो लीक हो या सार्वजनिक रूप से आए। अगर कोई लड़की किसी लड़के के साथ निजी पल साझा करते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करती है और वह लीक हो जाता है, तो पीड़ित अभी भी एक लड़की है। फैशन दीवा ने यह भी कहा कि- ‘लड़की ने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया होगा। लेकिन वह नहीं चाहेगी कि लोग इसे देखें।

एमएमएस की वजह से अंजलि को काफी नुकसान हुआ था

उर्फी जावेद ने यह भी कहा कि ‘लीक हुए एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा को काफी नुकसान हुआ होगा. ऐसी चीजों से निपटना बहुत मुश्किल होता है। अगर किसी का प्राइवेट वीडियो या फोटो लीक हो जाता है तो लोग आपको ट्रोल करते रहते हैं। उर्फी ने अंजलि को सलाद देते हुए आगे कहा- ‘कुछ सालों में लोग इस बात को भूल जाएंगे. ऐसे में खुद को शांत रखें। इसके अलावा उर्फी ने उन लोगों को निशाने पर लिया है जो पीड़िता को आरोपी मानते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *